गाजियाबाद के घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में शुक्रवार देर रात झूला टूटने से 3 बच्चे और एक महिला घायल हो गए।। हादसा होते ही मेले में भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार कर छुट्टी दे दी है। जानकारी के अनुसार विजयनगर मिर्जापुर निवासी अवनीश की पत्नी और बच्चे भी ब्रेक डांस झूले में सवार थे। हादसे में अवनीश की पत्नी और बच्चे घायल हो गए। अवनीश की पत्नी नीशू का कहना है कि उन्होंने झूले में बैठने के दौरान झूले वाले से कहा था कि झूला टेढ़ा हो रहा है लेकिन उसने सब ठीक होने का हवाला देकर इसे नजरंदाज कर दिया और वो झूले में बैठ गईं। झूला चलने के कुछ देर बाद ही जिसमें वह बच्चों के साथ बैठी थीं वह हिस्सा टूट गया और दूर जाकर  गिर  पड़ा।

ब्रेक डांस झूले के फ्लोर पर खड़ा एक लड़का इस हादसे में बाल-बाल बच गया। जबकि ट्रॉली के अंदर बैठे बच्चे फ्लोर पर आ गिरे। इस ट्रॉली में एक ही परिवार के तीन बच्चे और एक महिला बैठे थे। सभी घायल हो गए। डॉक्टरों के मुताबिक, चोट मामूली है और घबराने जैसी कोई बात नहीं थी। रात में ही इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। 

हालांकि प्रशासन की ओर से तैनात मजिस्ट्रेट को इसकी जानकारी दी गई हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। समिति ने सुरक्षा की दृष्टि से सभी झूलों को बंद करा दिया है।