हरियाणा के सोनीपत में नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोनीपत के गांव ग्यासपुर में इस खबर से सनसनी फैल गई है। एक नाबालिग बच्ची की मौत से इलाके में शांति पसर गई है। मामले की जांच के लिए सोनीपत पुलिस ने नाबालिग बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाला है।

दरअसल, ग्यासपुर में एक नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने उसके शव को दफना दिया। इस संदिग्ध मौत की सूचना जब पुलिस को मिली तो उन्होंने एक्शन लिया। सोनीपत पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नाबालिग बच्ची की हत्या होने की संभावना है। इस सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकलवाया। गुप्त सूचना पर सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई की और जांच के लिए शव को निकाल लिया है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की तैनाती में पुलिस ने कार्रवाई की। नाबालिग बच्ची के शव को कब्र से निकाल कर जांच शुरू कर दी गई है।

सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही नाबालिग बच्ची की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। सोनीपत पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।