बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के आरोपी फुलवरिय़ा गांव निवासी योगाचार्य गुडाकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि चर्चित योगगुरु गुडाकेश को एक अन्य सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. यह कार्रवाई फुलवरिया थाने के पुलिस ने की है. 

इस संबंध में तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि ठगी और जालसाजी के आरोपी योग गुरु, गुडाकेश गिरफ्तार किया गया है और कुछ फुलवरिया थाना अंतर्गत में लूट और चोरी के मामले में उद्भेदन हुआ है. इस दौरान डीएसपी ने बताया है कि योग गुरु, गुडाकेश के ऊपर फुलवरिया थाना क्षेत्र में कई संगीत मामला दर्ज था. उसे मामले में लगातार वह फरार चल रहे थे. 

इस दौरान तेघड़ डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि गुडाकेश का गोटिया है. रविंद्र प्रसाद इसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें उसके ऊपर मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि योग गुरु गुडाकेश के ऊपर कई ठगी और जालसाजी का मामला फुलवरिया थाना में दर्ज था. 

उन्होंने आगे बताया कि कल भी एक आवेदन गुडाकेश के ऊपर ठगी और जालसाजी का मामला दर्ज हुआ था. तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि गुडाकेश के ऊपर कई ठगी और जालसाजी सहित नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को लगातार चूना लगाते रहता था. पुलिस को इसके बारे में लगातार शिकायत मिलती रहती थी. इसी शिकायत के आलोक में योग गुरु गुडाकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है.