धनबाद के धनसार स्थित मनइटांड़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती निशा का शव सोमवार को बैंकमोड़ के श्रीराम प्लाजा मार्केट स्थित टाटा म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय से मिला है। उसके शरीर पर चाकू से वार के कई निशान हैं।

रविवार को बैंकमोड़ से लापता थी निशा

निशा के स्वजन का आरोप है कि कार्यालय में ही उसकी हत्या की गई। वह रविवार से बैंकमोड़ से ही लापता थी। इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी। पिता दीपक भगत ने म्यूचुअल फंड कंपनी के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद और कर्मी राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है।

निशा की शादी पिछले ही महीने सात दिसंबर को हुई थी। पिता ने बताया कि पहले निशा श्रीराम प्लाजा स्थित म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय में काम करती थी। शादी के बाद उसने काम पर जाना छोड़ दिया था।

श्रीराम प्‍लाजा था निशा के मोबाइल का लास्‍ट लोकेशन

निशा मायके आई हुई थी। उसने रविवार को कहा था कि एक सहेली की शादी में जाना है। उससे पहले शाॅपिंग करनी है इसलिए वह उसे बाइक से बैंकमोड़ छोड़ आए थे। रात होने के बावजूद जब निशा घर नहीं आई तो उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर बैंकमोड़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत की।

निशा के मोबाइल का अंतिम लोकेशन लगातार श्रीराम प्लाजा मिल रहा था। इसके बाद वे देर रात कार्यालय भी गए थे, परंतु कार्यालय बंद रहने के कारण सोमवार की सुबह राहुल नामक कर्मी से कार्यालय खुलवाया तो निशा का शव फर्श पर पड़ा पाया।

हत्‍या के बाद से ब्रांच मैनेजर फरार

हत्या के बाद से ही शाखा मैनेजर नीरज आनंद घर से फरार है। उसका मोबाइल घर पर ही है। यह भी कहा कि ब्रांच मैनेजर ने उनकी बेटी को लगातार फोन कर कार्यालय बुलाया था। घटना की जानकारी ससुरालवालों को भी दी है।

इधर, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने श्रीराम प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि रविवार की दोपहर 1:02 मिनट में निशा मार्केट कांप्लेक्स के अंदर जा रही है, जबकि 2:34 पर ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद बाहर निकलते दिख रहा है।