मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल को बम से उड़ाने और अंबानी परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले देने वाले आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मुंबई लाया जा रहा है। रिलायंस के प्रवक्ता ने बताया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के कॉल सेंटर को बुधवार दोपहर और शाम को दो बार फोन कर यह धमकी दी गई थी। आरोपी ने अस्पताल को बम से उड़ाने और मुकेश, नीता, आकाश व अनंत अंबानी की हत्या करने की धमकी लैंडलाइन फोन नंबर पर मिली थी। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आरोपी को बुधवार आधी रात को पकड़ा गया। आरोपी ने देश के शीर्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटेलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी। 

यह धमकी भरा फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया। धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है।