गुजरात के जूनागढ़ के कोडीनार में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, बीती रात एक तेज रफ्तार कार कुएं में जा गिरी। जिस दौरान यह घटना हुई, उस समय गाड़ी में दो युवक मौजूद थे। हादसा एक पेट्रोल पंप के पास हुआ, जिसे देखते ही आसपास मौजूद लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े।

छह घंटे तक चलता रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

जूनागढ़ जिले के कोडीनार के फचरिया गांव के पास एक पेट्रोल पंप है, उसी के सामने बीती रात करीब 10 बजे यह घटना हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने युवकों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह रेस्क्यू ऑपरेशन सुबह चार बजे तक चलता रहा। हालांकि, इतना लंबा समय लगने के बावजूद कुएं से गाड़ी और दोनों युवकों के शव ही बाहर निकाले गए। यह पूरी घटना पास के पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

गांव में पसरा मातम

पुलिस ने जानकारी दी कि गाड़ी में सवार दोनों युवक मेहसाणा के वडनगर गांव के रहने वाले थे। गाड़ी चलाने वाले युवक ने अचानक गाड़ी का नियंत्रण खो दिया और इस कारण वो कुएं में जा गिरे। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल, पुलिस ने घटना की आगे की जांच कर रही है।