अनुभव सिन्हा अपनी फिल्म 'भीड़' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते शुक्रवार 24 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई धीमी पड़ गई थी। हालांकि, फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है। अब इस फिल्म को लेकर अनुभव सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अनुभव सिन्हा ने फिल्म की कमाई के बारे में बात की। अनुभव ने कहा कि कभी-कभी हम ऐसी फिल्म बनाते हैं, जिसे अस्वीकार कर दिया जाता है, तब हम अपने आप से कहते हैं कि हो सकता है कि हमने अच्छी फिल्म बनाई हो, लेकिन लोग इस फिल्म से खुद को जोड़ नहीं पाए हों। इस वजह से फिल्म को कमाई के मामले में फायदा नहीं हुआ।

अनुभव सिन्हा का कहना है कि 'भीड़' को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लोग व्हाट्सएप और फेसबुक पर इस फिल्म के बारे में लंबे-लंबे पोस्ट लिख रहे हैं, लेकिन सिनेमाघरों में कोई नहीं जा रहा। यह बात थोड़ी अजीब है। इस पर मैं थोड़ा खुश भी हूं और हैरान भी हूं। 'भीड़' को लोगों से ऑनलाइन प्यार तो मिल रहा है, लेकिन इसे देखने थिएटर तक कोई नहीं जा रहा।

'भीड़' फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित है, फिल्म में प्रवासियों के संघर्ष को दिखाया गया है कि कैसे उन्हें लॉकडाउन के दौरान पैदल चलकर अपने घर जाना पड़ा। साथ ही फिल्म के जरिए प्रशासन के कुप्रबंधनों को भी उजागर किया गया है। फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, पंकज कपूर, दिया मिर्जा, आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक महज दो करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया है।