Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट अब्दु  घर के अंदर और बाहर दोनों जगह लोगों का दिल जीत रहे हैं। शो के दर्शक उन्हें सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मान रहे हैं। उनकी शैतानियां कंटेस्टेंट्स का भी दिल बहला रही हैं। अब्दु पहले साजिद खान और एमसी स्टैन को अपने संघर्ष की कहानी बता चुके हैं। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने एमसी स्टैन को जिंदगी के बारे में बड़ी सीख दी। उ

बिग बॉस शो पर एमसी स्टैन खुद को अकेला फील कर रहे हैं और घर का माहौल उन्हें जंच नहीं रहा। वह शो छोड़कर जाने की बात भी करने लगे हैं। इस बीच अब्दु रोजिक के साथ बैठकर एमसी स्टैन बोले कि वह बिग बॉस का घर छोड़ देना चाहते हैं। एमसी ने कहा कि उन्हें नाम और पैसे की जरूरत नहीं है। ये भी पढ़ें:

इस पर अब्दु ने उन्हें समझाया कि आप लाइफ में हमेशा सुपरस्टार की तरह नहीं रह सकते। जरूरी नहीं है कि उनके इर्द-गिर्द हमेशा काम में मदद करने वाले हों। अब्दु बोले कि बाहर वह सिलेब्रिटी हैं लेकिन घर के अंदर सब बराबर हैं। यहां सबको काम करने हैं, सफाई करनी है इससे कई चीजें सीखने को मिलेंगी। अब्दु ने बताया कि वह अपना इंस्टाग्राम देखते हैं तो उसमें बहुत नेगेटिव कमेंट्स दिखते हैं। लोग उन्हें कचरा तक बोलते हैं। अब्दु कहते हैं कि जिंदगी हमेशा खुशहाल नहीं रह सकती इसमें दुख भी होता है। वह बोलते हैं कि वह बिग बॉस के घर पर हैं क्योंकि कई चीजें सीखने को मिल रही हैं।

क्या अब्दु के पेरेंट्स भी हैं छोटे?
इसी एपिसोड के दौरान शालीन भनोट अब्दु से पूछते हैं कि क्या उनके पेरेंट्स की हाइट अच्छी है। अब्दु बताते हैं कि उनके माता-पिता, भाई-बहन सबकी हाइट ठीक है, बस वही छोटी हाइट के हैं। इस पर शालीन बोलते हैं कि इसके बावजूद भी घर पर सिर्फ वही सुपरस्टार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु को 5 साल की उम्र में रिकेट्स हो गया था। यह ग्रोथ हॉरमोन की कमी की बीमारी है। उस वक्त उनके पेरेंट्स उनके इलाज के लिए पैसे नहीं जुटा पाए थे।