भोपाल : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल आगमन पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल की उपस्थिति में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अगवानी की। भोपाल हवाई अड्डा स्थित एयर कार्गो टर्मिनल पर मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। "मिनिस्टर-इन-वेटिंग" गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, सांसद वी.डी. शर्मा, भोपाल महापौर मालती राय, जिला पंचायत अध्यक्ष रामकुंवर गुर्जर, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भी उनका स्वागत किया।

प्रधानमंत्री का आगमन प्रदेश के भाग्य के सूर्योदय के समान

मुख्यमंत्री चौहान ने सोशल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर जारी संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की धरती पर पधारे हैं। उनका आगमन मध्यप्रदेश के भाग्य के सूर्योदय के समान है। आज वे मध्यप्रदेश को भोपाल से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन की एक और सौगात देने वाले है। इससे भोपाल से दिल्ली तक पहुँचने में अब और कम समय लगेगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न और सशक्त नए भारत के निर्माता हैं। मध्यप्रदेश की धरती पर हम जो विकास के कार्य कर पा रहे हैं, उसमें प्रधानमंत्री का आशीर्वाद सदैव हमारे साथ रहता है। मध्यप्रदेश आगमन पर उनका हृदय से स्वागत अभिनंदन है।

लाल परेड ग्राउंड हेलीपेड पर मिनिस्टर-इन-वेटिंग भूपेन्द्र सिंह ने की अगवानी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भोपाल के लाल परेड ग्राउण्ड हेलीपेड पहुँचने पर "मिनिस्टर-इन-वेटिंग'' नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने आत्मीय स्वागत किया। संभागायुक्त भोपाल माल सिंह भयड़िया, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर भोपाल सचिन अतुलकर ने भी स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी हेलीपेड से संयुक्त कमांडर सम्मेलन-2023 में शामिल होने कुशाभाऊ ठाकरे हॉल के लिए रवाना हुए।