भोपाल ।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को भोपाल के दौरे पर हैं। यहां वह संयुक्‍त कमांडर कांफ्रेंस में शिरकत करने के बाद रानी कमलापति स्‍टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। प्रधानमंत्री के भोपाल प्रवास के दौरान उन्‍हें काले झंडे दिखाने की घोषणा करना कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा के भारी पड़ा। शनिवार दोपहर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया।

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजधानी में प्रवास पर हैं। कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा ने प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने की घोषणा की थी। इस बात की जानकारी लगने पर पुलिस शनिवार दोपहर संगीता शर्मा के बाग मुगालिया स्थित पेवल वे कालोनी पहुंची थी। वहां पता चला कि वह अरेरा कालोनी में रहने वाले अपने भार्इ के घर हैं। इसके बाद पुलिस अरेरा कालोनी पहुंची और संगीता शर्मा को थाने लेकर आ गर्इ। अभी संगीता शर्मा के खिलाफ किसी तरह की कोर्इ कानूनी कारवार्इ नहीं की गर्इ है। उन्हें प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने की आशंका के कारण थाने में निगरानी में रखा गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा द्वारा प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने की आशंका थी। इस वजह से उन्हें थाने में रोककर रखा गया है।

- संजीव चौकसे, थाना प्रभारी, बागसेवनिया थाना