दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव भूड़ला के निकट तेज रफ्तार कैंटर चालक ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक युवक गांव सालावास का रहने वाला था। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैंटर की टक्कर लगने से युवक दूर जा गिरा युवक 

पुलिस के अनुसार गांव सालावास के रहने वाले साहिल दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित भूड़ला फ्लाईओवर के निकट सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार कैंटर ने युवक को टक्कर मार दी। कैंटर की टक्कर लगने से युवक दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर एकत्रित लोगों ने युवक को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।

रास्ते में हुई मौत

युवक की हालत गंभीर होने के कारण युवक को निजी अस्पताल से गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया। गुरुग्राम ले जाते समय युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना के बाद कसौल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और सालावास के रहने वाले जितेंद्र की शिकायत पर कैंटर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।