उज्जैन ।  नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम टंकारिया में एक व्यक्ति ने बुधवार सुबह अपनी पत्नी व नाबालिग पुत्री को चाकू मार दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

पेट में चाकू लगने से हुआ घायल

नरवर थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि ग्राम टंकारिया निवासी ओंकार पुत्र भागीरथ नरवरिया उम्र 50 वर्ष ने बुधवार सुबह अपनी पत्नी ताराबाई उम्र 45 वर्ष तथा पुत्री रवीना उम्र 15 वर्ष को चाकू मार दिए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद ओंकार ने खुद को भी चाकू मार लिए। पेट में चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव के लोगों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

22 बीघा जमीन को लेकर चल रहा विवाद

मृतका ताराबाई के भाई सुरेश चौहान निवासी ग्राम दत्तोतर ने बताया कि उसके जीजा ओंकार का अपने भाई से 22 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। हालांकि जीजा ने उसकी बहन तथा भांजी की हत्या क्यों की यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। महिला व बेटी की हत्या की सूचना मिलने पर टीआइ व पुलिस बल मौके पर पहुंचा।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों तथा स्वजन के बयान के बाद ही घटना के कारण पता लगेंगे।