छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी जल्द ही शादी करने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट ट्रिप एंजॉय कर रही हैं। थाईलैंड के फुकेट से कृष्णा ने अपनी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। लेकिन हाल ही में शेयर की गई कृष्णा की ये  तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आई और वो अभिनेत्री  को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, कृष्णा मुखर्जी फुकेट में दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं और उसकी झलक सोशल मीडिया पर भी साझा कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी गर्दन के नीचे और हाथ पर ब्राइड टू बी लिखवाया है। इसी ब्राइड टू बी को ऐसे लिखवाना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग तरह-तरह की बातें अभिनेत्री के लिए लिख रहे हैं।

कृष्णा मुखर्जी तस्वीरों में अभिनेत्री शिरीन मिर्जा और अपनी दोस्तों के साथ क्लब में पार्टी कर रही हैं। कृष्णा और उनके सभी दोस्तों ने ब्लैक आउटफिट पहने हैं। इसमें कृष्णा डीप नेक शार्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, लेकिन उनका अपनी गर्दन और हाथ पर ऑरेंज कलर से ब्राइड टू बी लिखवाने के तरीके ने सबका ध्यान खींचा और ऐसे में वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

एक ओर एक्ट्रेस के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ शो ऑफ बताकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कहीं ये पागल न हो जाए', तो दूसरे ने कहा, 'ये क्या था अब।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'मैम कया ये सब शो ऑफ करने की जरूरत थी, आप उर्फी से कम नहीं हैं।' इसके अलावा किसी का कहना है कि अगली उर्फी कृष्णा ही हैं, तो कुछ लोग एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि कृष्णा ने 2022 में मर्चेंट नेवी ऑफिसर चिराग बाटलीवाला से सगाई की थी और इस साल वह शादी करेंगे। हालांकि अभी वेडिंग डेट सामने नहीं आई है।