नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई है। हावड़ा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान जबरदस्त बवाल देखने को मिला। कई गाड़ियों में आगजनी भी कर दी गई। इस लेकर अब वह राजनीति शुरू हो गई है। तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जहां विपक्षी भाजपा पर हमलावर है, तब वहीं भाजपा की ओर से भी पलटवार हो रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ममता और उनकी सरकार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ममता ने बंगाल में ऐसा माहौल बना दिया है, ऐसा कि इस्लामिक स्टेट हो। 
सिंह ने कहा कि केवल हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में भय का वातावरण था...ममता बनर्जी जो भाषण दे रही थी, वहां देश को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने कहा कि ये तुष्टीकरण की हद है। जिस समय उनका बयान आया उसके बाद ही आगजनी की खबरें शुरू हुई। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है जैसे इस्लामिक स्टेट हो। इस बीच खबर यह है कि रामनवमी पर आगजनी के एक दिन बाद आज हावड़ा में पथराव की एक और घटना हुई। मौके पर सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। 
वहीं, पूरे मामले को लेकर ममता ने कहा कि हावड़ा की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हावड़ा में हिंसा के पीछे न तब हिंदू थे और ना ही मुस्लिम थे। बजरंग दल और अन्य इसतरह के संगठनों के साथ भाजपा हथियारों के साथ हुई इस हिंसा में शामिल थी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन सभी लोगों की मदद करेगी जिनकी संपत्तियों को झड़पों के दौरान नुकसान पहुंचा।