मिर्जापुर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने विन्ध्याचल प्रशासनिक भवन में बैठक कर विन्ध्य कॉरिडोर कार्यों के प्रगति के बारे में जानकारी ली। कार्य में लापरवाही बरतने पर जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। विन्ध्यवासिनी मंदिर के साथ साथ कालीखोह, अष्टभुजा मन्दिरों का भी सुन्दरीकरण कार्य होगा। बिजली के समस्त तारों को अंडरग्राउंड करने तथा खंभों इत्यादि के लिए अधिशासी अभियन्ता अनिल कुमार सिंह से शीघ्र ही कार्य योजना तथा बजट बनाकर प्रस्तुत करने को कहा।

कार्यदायी संस्था से कहा कि आवश्यकतानुसार मजदूरों की संख्या बढ़ाते हुये कार्य में तेजी लायें। कारीडोर कार्य आगामी पूर्णिमा के पश्चात दिन रात निरन्तर चलता रहें।  उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अन्दर कॉरीडोर कार्य दिखने लायक हो जाये।

जिलाधिकारी ने कहा कि एक सप्ताह बाद पुनः  मौके पर कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया जायेगा। उन्होंने बैठक में मौजूद नगरमजिस्ट्रेट विनयकुमार सिंह को दैनिक रूप से कारीडोर कार्य का निरीक्षण करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन द्वारा लगातार दूसरे तीसरे चरण के कार्यो के लिए कार्ययोजना माँगी जा रही है और हम अभी तक प्रथम चरण का कार्य भी दिखाने लायक नहीं है। बैठक में कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर वीरेन्द्र सिंह, नगर पालिका, गंगा प्रदूषण, लोक निर्माण विभाग सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें।