छत्तीसगढ़| छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने मंगलवार देर रात फिर एक ग्रामीण की हत्या कर दी। देर रात नक्सली गांव में पहुंचे और ग्रामीण को अगवा कर ले गए। इसके बाद धारदार हथियार से उसे मार दिया। फिर शव छोड़कर भाग निकले। नक्सलियों ने शव के पास ही पर्चे भी फेंके हैं। इसमें ग्रामीण पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाया है। नक्सलियों ने ग्रामीण के भाई को भी धमकी दी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला भेज्जी थाना क्षेत्र का है। 

ओंधेरपारा निवासी मड़कम राजेश ने बताया कि मंगलवार रात घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो रहे थे। इसी दौरान कुछ नक्सली घर में घुस आए। उन्होंने बड़े भाई मड़कम रमेश को उठाया और फिर घर से कुछ दूर ले जाकर हत्या कर दी। शव के पास नक्सलियों ने पर्चे फेंके हैं। इसमें लिखा है कि मड़कम राजेश तीन साल से पुलिस का मुखबिर था। पुलिस मुखबिरी छोड़ने के लिए उसे कई बार समझाया भी, पर नहीं माना। इसके बाद नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने उसकी मौत का फरमान जारी कर दिया। 

एसपी सुनील शर्मा का कहना है कि, नक्सली अब खात्मे की ओर हैं, इसलिए गरीब आदिवासियों को डराने के साथ ही हत्या कर रहे हैं। पुलिस ने नक्सलियों से अपील की है की गरीब आदिवासियों को ना सताया जाए। ग्रामीण आदिवासी की हत्या में शामिल नक्सलियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी। इस घटना को कोंटा एरिया कमेटी ने अंजाम दिया है। उसका एलएसओ कमांडर वट्टी भीमा पुलिस के टारगेट पर है। जल्द ही पुलिस उसके खिलाफ भी कार्यवाही करेगी।