छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में माओवादियों ने एक पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी भरे के बैनर टांगे है। बैनर-पोस्टर में  नक्सलियों  ने पूर्व सरपंच को पुलिस का मुखबिर बताते हुए जन अदालत में सजा देने की बात कही है। विजयदशमी पर्व पर नक्सलियों द्वारा लगाए गए बैनर-पोस्टर से इलाके में दहशत है। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के बड़े तेवड़ा गांव के पूर्व सरपंच लखमू राम सर्फे के नाम पर  नक्सलियों  ने सड़क किनारे बैनर बांधे और पर्चे छोड़े हैं। नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को पुलिस का मुखबिर बताते हुए सजा देने की बात कही है। नक्सलियों ने कहा है कि लखमूराम मजदूरों का पैसा गबन करने, नौकरी लगाने के नाम पर उगाही करने का काम करता है। उस पर ठेकेदारों से नक्सलियों ने नाम पर पैसा उगाही करने का भी आरोप लगाया है।

नक्सलियों ने तेवड़ा गांव और उसके आसपास बैनर लगाए और पर्चे भी फेंके हैं। पर्चों में पूर्व सरपंच को जन अदालत लगाकर जान से मारने की धमकी दी है। नक्सलियों द्वारा पर्चे फेंकने और बैनर लगाए जाने की सूचना पर पुलिस ने बैनर-पोस्टर को जब्त किया है। माओवादियों की इस करतूत की वजह से पूर्व सरपंच और उनके परिवार समेत गांव में दहशत का माहौल है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। नक्सली इससे पहले भी कई जनप्रतिनिधियों की हत्या कर चुके हैं।