करण जौहर बतौर फिल्ममेकर तो मशहूर ही हैं। साथ ही वह अपने चर्चित टॉक शो 'कॉफी विद करण' के लिए बतौर होस्ट भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं। वहीं, अब इसके अगले सीजन यानी 'कॉफी विद करण 8' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह शो इसी साल के अगस्त या सिंतबर महीने में स्ट्रीम हो सकता है। मेकर्स अब इसके डेट लॉक करने की तैयारी कर रहे हैं। 

सेलिब्रिटी बेस्ड इस टॉक शो में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के सितारे शिरकत करते नजर आते हैं। जहां ये सितारे अपने काम पर काफी चर्चा करते हैं। वहीं, करण अपने सवालों के जरिए उनसे कुछ ऐसा निकलवा लेते हैं, जो सुर्खियां बन जाती हैं। इस शो में सितारों को कभी दूसरे स्टार की तारीफ करते, तो कभी उन्हें लेकर विवादित बयान देते देखा जाता है। यही कारण है कि इस टॉक शो को लोग बड़ी ही बारीकी के साथ फॉलो करते हैं। 

शाहरुख खान होंगे शो के पहले मेहमान

करण जौहर के टॉक शो के आने वाले सीजन 'कॉफी विद करण 8' की बात करें तो इसे लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। गौरतलब हो कि 'कॉफी विद करण 7' में शाहरुख खान नहीं दिखाई दिए। इसी को लेकर अब रिपोर्ट है कि 'पठान' की सफलता को भूनाने के बाद एक्टर, करण के शो के लेटेस्ट सीजन में शिरकत करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं रिपोर्ट तो यह भी है कि किंग खान इस शो के पहले मेहमान होंगे। 

करण जौहर देंगे इन साउथ सितारों को न्योता

खबरों की मानें तो इस सीजन में साउथ सितारों को ज्यादा तवज्जो दी जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण के सितारे अब अखिल भारतीय स्टारडम का हिस्सा हैं। इसी को लेकर करण जौहर, यश, अल्लू अर्जुन, ऋषभ शेट्टी जैसे सितारों को अपने काउच पर बैठकर बातचीत करने के लिए आमंत्रित करेंगे। हालांकि, अबतक इन रिपोर्ट्स की ना तो करण जौहर और ना ही मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है।