नई दिल्ली| राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में हुई बस दुर्घटना पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट कर कहा, "पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड में बस के घाटी में गिरने पर कई लोगों के हताहत होने की दुर्घटना से दुखी हूं। इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।"

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट में पौड़ी गढ़वाल बस हादसे पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "उत्तराखंड के पौड़ी में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ है। मुझे उम्मीद है कि जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। प्रभावितों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।"

राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मुताबिक, "पौड़ी जिले के सिमड़ी गांव के निकट हुई दुखद बस दुर्घटना में रातभर चले राहत एवं बचाव अभियान में एसडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन द्वारा 21 यात्रियों को सुरक्षित निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।"

मंगलवार देर शाम हुई इस बस दुर्घटना में अब तक 25 लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है।