गांव डल्ला गोरिया से दो आरोपित एक व्यक्ति से स्कूटी और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। थाना तिब्बड़ पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

प्रीतपाल सिंह पुत्र काबुल सिंह निवासी डल्ला गोरिया ने बताया कि उसने घरेलू कामकाज के लिए छोटे लाल दूबे को रखा हुआ है। छोटे लाल किसी काम से घर से स्कूटी लेकर निकला था। रास्ते में आरोपित जतिंदर सिंह उर्फ सागर निवासी अलावलपुर और हरजिंदर सिंह उर्फ जिंदा निवासी हसनपुर कलां, बटाला ने उससे स्कूटरी और मोबाइल फोन छीन लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ मोहन सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गुरदासपुर में, गाड़ी के शीशे तोड़ कार सवारों के साथ मारपीट

थाना सिटी पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर कार के शीशे तोड़ने और कार सवारों के साथ मारपीट करने के अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वीडियो में रेलवे क्रासिंग पठानकोट रोड पर एक काले रंग की कार में कुछ लोग बैठे दिखाई देते हैं। वे कार रोककर एक अन्य कार पर दस्ती दातर और बेसबाल के साथ हमला करते दिखाई देते हैं।

आरोपितों पर केस दर्ज

आरोपित कार के शीशे तोड़ने के अलावा कार सवारों के साथ मारपीट करते हैं। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ बनारसी दास ने बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल आरोपितों की मारपीट का शिकार हुए पीड़ितों का भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस सभी की पहचान का प्रयास कर रही है।