गुरदासपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अंडे के पैसे मांगने पर व्यक्ति ने दुकानदार की सिर फोड़ दिया। ईंट से दुकानदार का सिर फोड़ कर व्यक्ति मौके से फरार भी हो गया वहीं, दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंडे खाने के बाद पैसे मांगने पर एक व्यक्ति ने दुकानदार का ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। दुकानदार के गंभीर रूप से घायल होने से उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल दुकानदार का अमृतसर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में थाना तिब्बड़ की पुलिस ने हमलावर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल अभी वह फरार है।

अंडे खाने के बाद, ईंट से फोड़ा सिर

हिम्मत सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी गांव बाजेचक्क ने बताया कि उसकी गांव में ही मछली, मुर्गे और अंडो की दुकान चलाता है। 29 मार्च को रात करीब आठ बजे उसकी दुकान पर कन्नू मसीह पुत्र कश्मीर मसीह आया। जिसने चार उबले अंडे करवाए।

अंडे खाने के बाद जब उक्त व्यक्ति जाने लगा तो उसने पैसे मांगे। मगर व्यक्ति ने पैसे देने की बजाय उसके साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर गुस्से में आए व्यक्ति ने ईंट उठाकर उसके सिर में मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया।

पुलिस कर रही तलाश

बता दें कि मामला थाने पहुंच गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और फिलहाल फरार चल रहे आरोपित की तलाश की जा रही है।