मशहूर तमिल टेलीविजन एक्टर लोकेश राजेंद्रन ने 34 की उम्र में सुसाइड कर लिया है। अभिनेता के निधन की खबर मिलने के बाद से ही फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को गहरा सदमा लगा है। पुलिस के मुताबिक लोकेश अपने पारिवारिक मुद्दों की वजह से शराब के आदी हो गए थे और उन्हें अक्सर चेन्नई मुफस्सिल बस टर्मिनस (सीएमबीटी) पर सोते हुए देखा जाता था। मौत के बाद सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया,  पारिवारिक समस्याओं के कारण लोकेश शराब का आदी हो गया था और उसे अक्सर चेन्नई मोफस्सिल बस टर्मिनस (सीएमबीटी) पर सोते हुए देखा जाता था।  'सोमवार 3 अक्टूबर को बस टर्मिनल पर राहगीरों ने देखा कि वह बेचैनी में था। उनमें से कुछ ने एंबुलेंस के लिए 108 पर डायल किया और पुलिस को भी सूचना दी। लोकेश को राजकीय किलपौक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। वहां मंगलवार रात उनका निधन हो गया। लोकेश शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे हैं। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लोकेश के पिता के ने खुलासा करते हुए बताया, 'मुझे कुछ महीने पहले पता चला कि लोकेश और उसकी पत्नी के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी। फिर लोकेश की पत्नी ने चार दिन पहले उसे तलाक के पेपर भी भेजे थे। इस वजह से वो डिप्रेस्ड था। मैंने उसको आखिरी बार शुक्रवार को देखा था। उस दिन उसने मुझसे कहा था कि उसे कुछ पैसों की जरूरत है। मैंने उसको दिए भी। लोकेश ने हमें ये बताया था कि वो बतौर एडिटर अब काम शुरू करेगा।'