यूपी के बरेली में 9वीं  की एक छात्रा पिछले 23 दिन से लापता थी। सोमवार को वह थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं जबकि वह पढ़ना चाहती है इसीलिए वह घर छोड़कर चली गई। वहीं, छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

कक्षा नौ की एक छात्रा 2 सितंबर को घर से उस समय लापता हो गई थी, जब उसके माता-पिता घर में नहीं थे। बल्लिया चौकी क्षेत्र के एक ग्रामीण ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके गांव का एक युवक अपने आप को मीडिया कर्मी बताता है। दो सितंबर की सुबह युवक जब उसके घर आया तो वह बाजार और पत्नी खेत पर गई हुई थी। घर में उसकी नाबालिग बेटी थी। आरोपी उसकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया।

वहीं, इस मामले की जांच सीओ आंवला अजय कुमार गौतम कर रहे थे कि सोमवार की सुबह थाने पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके पिता उसकी दो बड़ी बहनों से पहले उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए वह दिल्ली चली गई और अपनी सहेली के घर रही थी। एसओ प्रयाग राज सिंह को बताया कि किशोरी ने बताया है कि किशोरी की बरामदगी के लिए कई टीमें बनाई गईं थीं। आरोपी के रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इधर, किशोरी को भी बरामद कर लिया गया।