'खतरों के खिलाड़ी 12' का  ग्रैंड फिनाले रविवार 25 सितंबर की रात को हुआ, जिसमें इस सीजन का खिताब कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम किया। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपए कैश और एक न्यू ब्रांड मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार इनाम में मिली है। शो में तुषार का बेहद करीबी मुकाबला फैजल शेख और मोहित मलिक के साथ था। शो में तुषार हमेशा स्पीड से टास्क करते थे और इसी का उन्हें फायदा मिला। शो जीतने के बाद तुषार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वो ट्रॉफी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस जीत के लिए सभी चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया। आपको बता दें तुषार के जीतने की उम्मीद ऑडियंस पहले से ही लगाए बैठी थी।

 ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म  ‘सर्कस’ के कलाकार रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा, पूजा हेगड़े,  स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आए। ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ का प्रीमियर 2 जुलाई को किया गया था। करीब ढाई महीने बाद शो का विनर मिल गया है।  

तुषार 36 साल के हैं। प्रोफेशनली वो एक मॉडल, कोरियोग्राफर, डांसर और स्टेज डायरेक्टर हैं। तुषार डांस के मास्टर हैं और कई डांस रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। इसके अलावा वो इंडियाज गॉट टैलेंट के छठे और सातवें सीजन में स्टेज डायरेक्टर भी थे। तुषार ने अब तक कई फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है, जैसे 'वॉर', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'ओके जानू', 'धड़क', 'द जोया फैक्टर', 'जंगली', 'हेट स्टोरी 4', आदि।