भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस समय ऋषभ साउथ अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले का हिस्सा हैं। ऋषभ ने 19 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॅार्मस पर ऋषभ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके फैंस का ताता लगा हुआ है। ऋषभ पंत ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना कदम रखा। उन्होंने अभी तक 31 टेस्ट, 26 वनडे और 57 टी20 मुकबले खेले हैं।

गौरतलब है कि बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेल उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ अलग-अलग मौकों पर जोड़ा जा चुका है। ऋषभ की जन्मदिन पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला का नाम सुर्खियों में आ चुका है। उर्वशी रौतेला ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी फ्लाइंग किस देती हुए नजर आ रही हैं।

उर्वशी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे' लिखा और एक बैलून वाला इमोजी भी शेयर किया। हालांकि उर्वशी ने किसे हैपी बर्थडे कहा है उसकी जानकारी नहीं दी। वीडियो पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है।