मिर्जापुर जिले के कछवां थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां कटका रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर एक किशोर व एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली। दोनों बीती रात से घर से गायब थे। रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे किशोर और किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बताया जा रहा है कि कटका गांव निवासी लाला की 16 वर्षीय पुत्री नंदिनी व राजेश का 17 वर्षीय पुत्र लवकुश के बीच अच्छी दोस्ती थी। बताया जा रहा है कि देर रात 12 बजे नंदनी और लवकुश अपने-अपने घर से लापता हो गए थे। तीन बजे के करीब ट्रेन के आगे कूद गए।

शनिवार सुबह ग्रामीणों ने कटका रेलवे क्रॉसिंग के पास क्षत-विक्षत शवों को देखा तो पुलिस और ग्राम प्रधान के सूचित किया। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शिनाख्त की। दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नंदिनी हाईस्कूल व लवकुश कक्षा 11 का छात्र था। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। पुलिस के मुताबिक प्रकरण की जांच की जा रही है। किशोर और किशोरी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।