केमिकल गोदाम में लगी आग में युवक जिंदा जल गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों से मरने वाले की पहचान कराने प्रयास किए। शव की पहचान कृष्णा निवासी गुम्मट ताजगंज के रूप में की गई। युवक गोदाम मालिक का रिश्तेदार बताया जा रहा है। रकाबगंज के छीपीटोला पुरानी सब्जी मंडी में मंगलवार को रसायन के गोदाम में भीषण आग लग गई थी। इस दौरान वहां सब्जी की कई फड़ भी जल गई थी। रसायन से भरे ड्रमों में विस्फोट हो गए थे। 

आठ दमकल ने कई घंटे की प्रयास के बाद आग पर काबू पाया था

केमिकल जमीन और नालियों में बहने पर वहां भी आग लग गई थी। जिसके चलते दहशत में आए लोग वहां से भाग गए थे। आठ दमकल ने कई घंटे की प्रयास के बाद आग पर काबू पाया था। बुधवार को ब्लॉक गोदान की सफाई कर रहे थे इसी दौरान अंदर उन्हें एक जला हुआ शव मिला। जो किसी युवक का है जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष है। गोदाम का मालिक देवरी रोड निवासी राजेश है।

आग में कई फड़ और सब्जियां जलीं

पुरानी सब्जी मंडी में जिस गोदाम में आग लगी।उसके बाहर एक दर्जन से अधिक सब्जी विक्रेता बैठते हैं। छीपीटाेला निवासी माया देवी, तापेश्वरी देवी, विजय कुमार और रामबेटी ने बताया कि रसायन जमीन पर फैलने से उन्हें सब्जी उठाने का भी मौका नहीं मिला। उनकी सब्जियां और फड़ भी जल गए।