पंजाब : संगरूर से आप विधायक नरिंदर कौर भराज गांव लक्खेवाल निवासी मनदीप सिंह के साथ शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गई। मनदीप सिंह आम किसान परिवार से संबंधित हैं और आप वालंटियर है। शादी की रस्में पटियाला के गुरुद्वारा साहिब में हुईं, इसमें मुख्यमंत्री भगवंत मान, उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर और नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। 

नरिंदर कौर भराज संगरूर के नजदीकी गांव भराज के एक आम किसान परिवार से संबंधित है।नरिंदर कौर भराज ने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा और संगरूर की पहली महिला विधायक बनकर इतिहास रच दिया। उन्होंने चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ मतों से शानदार जीत हासिल की। नरिंदर कौर भराज ने कांग्रेस प्रत्याशी व दिग्गज नेता विजयइंद्र सिंगला और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद खन्ना को शिकस्त दी थी। नरिंदर कौर भराज ने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला से एलएलबी की शिक्षा हासिल की है और वे दो बार आप की जिला यूथ अध्यक्ष भी रह चुकीं हैं।

नरिंदर कौर भराज वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अकेले ही अपने गांव में आम आदमी पार्टी का बूथ लगाया था। इसके बाद भगवंत मान के जरिये सियासत में आईं।