कपूरथला (पंजाब) :  लुधियाना के बाद अब कपूरथला जिले के गांव भाणोलंगा स्थित कोल्ड स्टोरेज में गैस रिसाव की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आया। रविवार की देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। इसके बाद जिला व पुलिस प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाला। 

एसडीएम कपूरथला के अनुसार गैस लीक होने से किसी भी तरह का कोई जानी-माली नुकसान नहीं हुआ है। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। रविवार की देर शाम करीब आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी ने सूचना दी थी कि गांव भाणोलंगा स्थित कोल्ड स्टोरेज में गैस लीक हुई है। इस पर तुरंत एसडीएम कपूरथला लाल विश्वास बैंस, नायब तहसीलदार राजीव खोसला, डीएसपी कपूरथला मनिंदरपाल सिंह और थाना सदर की एसएचओ इंस्पेक्टर सोनमदीप कौर पुलिस बल के साथ गांव भाणोलंगा पहुंचे और हालात का जायजा लिया। 

एसडीएम लाल विश्वास बैंस ने कहा कि कोल्ड स्टोरेज की गैस आपूर्ति को काट दिया गया है। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। गैस लीक होने की वजह से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है। बता दें कि रविवार को लुधियाना के ग्यासपुरा इलाके में जहरीली गैस की वजह से 11 लोगों की जान गई है।