स्नेक वेनम केस में बुरी तरह फंसे एल्विश यादव को बेल मिल गई है। इतने दिनों तक कंट्रोवर्सी का शिकार हुए यूट्यूबर को लेकर आई इस खबर ने उनकी फैमिली और फैंस को राहत की सांस दी है। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए थे, लेकिन अब उन्हें बेल मिल गई है। एल्विश को बेल मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस ने सेलिब्रेट किया। 

अनुराग डोभाल ने एल्विश यादव की बेल पर खुशी जाहिर की थी। मुनव्वर फारुकी ने भी उनकी बेल पर खुशी जताई थी। कॉमेडियन ने कहा कि मैं जानता हूं कि पेरेंट्स को कैसा लगता है। मैं एल्विश के लिए खुश हूं। वहीं, अब 'लॉक अप' कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने भी इस पर रिएक्ट किया है। 

अंजलि अरोड़ा ने कही ये बात

'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा ने एल्विश को बेल मिलने पर कमेंट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'हांजी फिर जीत सच्चाई की ही हुई न?' एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन के इस ट्वीट पर कई तरह के कमेंट्स आए हैं। किसी ने उनके फेवर में बात करते हुए एल्विश के सपोर्ट में बात कही है, तो किसी ने इसी बहाने अंजलि अरोड़ा को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

इसके पहले अंजलि ने ट्वीट किया था, 'रिलैक्स गायज टीआरपी के लिए कुछ भी बोलना पड़ता है।' ये ट्वीट उन्होंने एल्विश के खिलाफ बात करने वालों को लेकर किया था। इससे पहले एक इंटरव्यू में अंजलि ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि एल्विश ऐसा कुछ कर सकता है। पता नहीं वह कैसे इस चीज में फंस गया।