'गदर 2' की अपार सफलता के बाद सनी देओल फिर से एक बार धमाकेदार फिल्म 'लाहौर 1947' से तहलका मचाने वाले हैं। यह पूरी तरह से एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल काफी कम किया जाएगा। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा की जोड़ी नजर आएगी। प्रीति काफी लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। आमिर खान और राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान, राजकुमार संतोषी और सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' साल 2025 को गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा। बहरहाल, फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो चुकी है। फिल्म मेकर्स इस साल जून तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इस फिल्म में रीयल ड्रामे के साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान का कहना है कि इस फिल्म को गणतंत्र दिवस वाले वीकेंड पर रिलीज करना सही रहेगा। यानी की इस फिल्म को 26 जनवरी के आसपास रिलीज करने की बातचीत चल रही है। 

फिल्म की स्टारकास्ट

इस फिल्म में सनी देओल अहम भूमिका में नजर आएंगे और आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। काफी लंबे समय के बाद प्रीति जिंटा इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। प्रीति के अलावा शबाना आजमी भी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म में खलनायक की भूमिका में अभिमन्यु सिंह नजर आएंगे। साथ ही अली फजल का भी अहम रोल होगा।

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं, जबकि फिल्म के निर्माता हैं आमिर खान। फिल्म में अहम भूमिका में सनी देओल नजर आएंगे। राजकुमार संतोषी 'लाहौर 1947' का निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले सनी देओल के साथ 'घायल' और 'घातक' जैसी हिट फिल्में दी हैं। उम्मीद है कि इस फिल्म 'लाहौर 1947' में भी इस जोड़ी का जादू देखने को मिलेगा।