टोकयो, । गुरुवार को जापान में 5.3 की तीव्रता वाला भूकंप आया था इस दौरान जापान में  फिल्म की शूटिंग को लेकर जापान गए साउथ फिल्मों के जाने-माने फिल्ममेकर एसएस राजामौली फंस गए। राजामौली के साथ उनका बेटा कार्तिकेय भी था।
 पिछले कुछ दिनों से राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर की स्क्रीनिंग के चलते जापान में हैं जहां उन्होंने जापान में आए भूकंप को करीब से देखा राजामौली अपने बेटे कार्तिकेय के साथ जापान में एक बिल्डिंग की 28वीं मंजिल पर मौजूद थे। कार्तिकेय ने अपनी स्मार्टवॉच की एक तस्वीर साझा की, जिसमें भूकंप का अलर्ट देखने को मिला और अनुभव के बारे में बताया। कार्तिकेय ने बताया कि भूकंप के झटके काफी तेज थे उसे देख कर ही डर लग रहा था। उन्होंने कहा मैंने बहुत ही भयानक और डावना मंजर देखा। भूकंप का फोटो शेयर करते हुए कार्तिकेय ने कैप्शन में लिखा- ‘जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ। 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था. मैं बस घबराने ही वाला था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी लोग सामान्य नजर आ रहे थे।
कार्तिकेय के इस पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया। कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनकी सलामती के बारे में पूछा तो कुछ ने उनके और उनके पापा राजामौली के जल्द भारत लौटने की प्रार्थना की। एक यूजर ने लिखा- मुझे खुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं। एक फैन ने कहा, बाद में फिर झटके आ सकते हैं, इसलिए कृपया आज सावधान रहें। एक और यूजर लिखता है- मैं आपको सुरक्षित देखकर खुश हूं। मुझे यह सुनकर राहत मिली कि आप सुरक्षित हैं, अपनी बची हुई यात्रा का आनंद लें।
राजामौली और आरआरआर को जापान से बहुत प्यार मिला है. जब यह फिल्म देश में रिलीज हुई तो जबरदस्त हिट हुई थी और रिलीज के बाद से ही फैंस ने फिल्म निर्माता को लेकर अपना प्यार और समर्थन दिया था। राजामौली, कार्तिकेय और शोबू हाल ही में आरआरआर की विशेष स्क्रीनिंग के लिए जापान गए थे। इस दौरान राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म, एसएसएमबी 29 के बारे में भी अपडेट साझा किया, जिसमें महेश बाबू मुख्य किरदार निभा रहे हैं।