नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों की वजह से सुर्खियों में हैं। एक तरफ उनके घर के बाहर हुई फायरिंग और इससे जुड़ी अपडेट को लेकर वह न्यूज में बने हैं, तो दूसरी ओर 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर भी 'भाईजान' सुर्खियों में बने हैं। 

पिछले साल आया 'बिग बॉस ओटीटी 2' कई वजहों से लाइमलाइट में बना रहा। एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने शो की टीआरपी बढ़ाई, तो अभिषेक और मनीषा की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया। इस साल जनवरी में 'बिग बॉस 17' भी खत्म हुआ। अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स जमाएंगे रंग!

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कुछ नाम सामने आए हैं। लेकिन इस पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। कंटेस्टेंट्स के नाम के बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीन फेमस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है, जो सलमान खान के शो में अहम जिम्मेदारी संभालते देखे जा सकते हैं। 

सलमान की जगह लेंगे एल्विश और अभिषेक?

एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर मेंटर नजर आ सकते हैं। इससे पहले 'बिग बॉस 14' के लिए हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का नाम मेंटर के तौर पर सामने आया था। 

शो का मेंटर होने के साथ ही एक जानकारी ये भी सामने आई है कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान वीकेंड के शो होस्ट कर सकते हैं। जैसे 'बिग बॉस 17' में अरबाज खान और सोहेल खान वीकेंड एपिसोड्स होस्ट करते थे, वैसे ही एल्विश और अभिषेक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड एपिसोड्स होस्ट कर सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है।