संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह सीरीज लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीरीज के साथ ही भंसाली ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। भंसाली की जबरदस्त फिल्में देखने के बाद दर्शक उनकी पहली सीरीज की राह देख रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही इस सीरीज का टीजर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया था। अब इसके मेकर्स ने 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' जारी कर दिया है।

मंत्रमुग्ध कर देगा 'सकल बन' गाना

वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पहला गाना 'सकल बन' आज 9 मार्च को जारी कर दिया गया है। गाने में देखा जा सकता है कि भव्य सेट के साथ शानदार कलाकारों की जोड़ी ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस पूरे सेट को गोल्डन रंग से सजाया गया है। वहीं, इसमें नजर आ रही एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा सेख और दिव्या दत्ता ने भी गोल्डन रंग के कपड़े पहने हैं। सभी नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि इस गाने को अमीर खुसरो ने लिखा है और इसे राजा हसन ने अपनी आवाज में गाया है। ये गाना मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'सौंदर्य, शक्ति और अनुग्रह के साथ खिलने वाले फूलों के मौसम का जश्न मनाने के लिए वसंत ऋतु में कदम रखें'। फैंस को भी यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राजा हसन की आवाज में एक शास्त्रीय सॉन्ग एक राग है।

सीरीज में होंगे कई गाने

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में तीन या चार नहीं, बल्कि 6 से 7 गाने होंगे। ऐसे में यह भी बताया गया कि डायरेक्टर ने इस सीरीज के संगीत पर लगभग एक साल तक काम किया हैं, जो उनके दिल के बहुत करीब है। सभी एक्ट्रेस ने भी सीरीज के लिए डांस ट्रेनिंग ली, ताकि वह अपने किरदार में अच्छे से ढल सकें।

कब रिलीज होगी हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल दिखाई देने वाली हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी इसकी स्ट्रीमिंग डेट का एलान नहीं किया गया है।