रेलवे स्टेशन चंदौसी के यार्ड में मुरादाबाद से बरेली की ओर जा रही मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। मंडी समिति फाटक के सामने मालगाड़ी के डिब्बे आने से यातायात प्रभावित हुआ। करीब साढ़े चार घंटे मंडी समिति फाटक बंद रहा और दो यात्री ट्रेनें प्रभावित हुई।

मुरादाबाद से पहुंची टीम ने मालगाड़ी के डिब्बे हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। डीआरएम स्वयं घटना की सूचना पर चंदौसी पहुंची। शुक्रवार को मालगाड़ी मुरादाबाद की ओर से बरेली की ओर जा रही थी। इस बीच ट्रेन को यार्ड से गुजारा जा रहा था। इस दौरान मालगाड़ी का एक डिब्बा यार्ड में पटरी से उतर गया।

कुछ डिब्बे मुरादाबाद ट्रैक पर मंडी समिति फाटक के सामने रह गए। इससे फाटक बंद हो गया। अधिकारियों की सूचना पर मुरादाबाद से एक्सीडेंट रिलीव ट्रेन सात बजे चंदौसी पहुंची। इसके बाद टीम ने मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त डिब्बे से आगे के हिस्से को अलग किया और पीछे के हिस्से गुमथल की ओर लेकर वापस चंदौसी स्टेशन पर लाकर खड़ा दिया।

इसके बाद क्षतिग्रस्त डिब्बे व रेलवे ट्रैक को सही करने में टीम लग गई। इसके बाद रेलवे ट्रैक आवागमन के लिए सुचारू हुआ। रेलवे ट्रैक बाधित होने से मुरादाबाद की ओर से आने वाली एसीएम को कुंदरकी, देहरादून से आने वाले लिंक एक्सप्रेस को भी पीछे ही रोक दिया गया। दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस भी प्रभावित हुई।

यार्ड में मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरने की सूचना के बाद डीआरएम मुरादाबाद राजकुमार सिंह स्वयं चंदौसी पहुंच गए। उन्होंने अधिकारियों को जल्द काम कराने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने किसी से बात नहीं की।