हरियाणा के हिसार के हांसी में राजकीय महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष के छात्र रवि की हत्या के मामले में सीआईए और शहर थाना पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। रविवार को सरकारी अस्पताल में छात्र के शव का पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने चार नामजद सहित चार अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में भिवानी जिला के बड़सी गांव निवासी मदन लाल ने बताया था कि वह सेना से रिटायर्ड होकर हाईकोर्ट चंडीगढ़ में नाैकरी करते हैं। बेटा रवि यादव हांसी में राजकीय महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ता था। शनिवार को रवि महाविद्यालय आया हुआ था। दोपहर को भाई के बेटे कपिल का फोन आया उसने बताया कि रवि को सिसाय पुल दयाल सिंह कॉलोनी पर झगड़े में चोटें लग गई और उसे जख्मी हालत में निजी अस्पताल में लेकर गए। इसके बाद उसे हिसार रेफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

रवि यादव के दो हत्यारे गिरफ्तार

छात्र की हत्या करने के मामले में शहर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सचिन व कुलदीप उर्फ भोला विराट नगर हांसी के रूप में हुई है। जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर रवि बड़सी की शनिवार को बर्फ तोड़ने वाले सुएं से हत्या कर दी थी। जिनको सिसाय रोड पर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया कर लिया है। जिनको सोमवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जाएगी।