रेवाड़ी शहर की अनाज मंडी में शुक्रवार की रात चोर ने एक व्यापारी के मकान व दुकान में सेंध लगा दी। चोर दुकान का गल्ला तोड़ कर नकदी व चांदी के सिक्के चोरी कर ले गया। चोर व्यापारी के घर में भी घुसा था। चोरी करने का आरोपित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। व्यापारी परिवार के साथ शादी में गए हुए थे और शनिवार की सुबह वापस लौटने पर चोरी का पता लगा। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक दिन नहीं खोली दुकान, दूसरे दिन सामान गायब

पुलिस को दी शिकायत में नई अनाज मंडी के रहने वाले दिनेश कुमार कहा है कि अनाज मंडी में उनकी बीज-खाद की दुकान है। दुकान के ऊपर ही मकान बनाया हुआ है। वह 16 फरवरी को परिवार के साथ एक शादी में गए थे।17 फरवरी को भी दुकान नहीं खोली गई। शनिवार की सुबह वह वापस लौटे तो दुकान के शटर पर लगा ताला टूटा हुआ था। वह दुकान में गए तो सामान बिखरा पड़ा था। काउंटर में लगा गल्ला भी उखाड़ा हुआ था और उसमें रखी 15 हजार रुपये की नकदी व चांदी के सिक्के गायब थे। वह घर पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। चोर ने घर में रखा सामान बिखेर दिया था। घर से चोर कुछ चोरी नहीं कर पाया।

सीसीटीवी में दिखा चोर

चोरी करने का आरोपित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। एक व्यक्ति दुकान में सामान खंगालता व गल्ला उखाड़ कर चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। सूचना के बाद सेक्टर-तीन चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली है और चोरी के आरोपित की पहचान का प्रयास कर रही है। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।