पानीपत टोल प्लाजा पर वाहन चेकिंग के दौरान एक एक्टिवा चालक ने होमगार्ड को थप्पड़ जड़ दिए और कहा कि मुझे तेरा इंस्पेक्टर भी नहीं रुकवा सकता। युवक ने दो महिलाओं को मौके पर बुला लिया। महिलाओं ने भी होमगार्ड के साथ गाली-गलौज की और उसकी वर्दी फाड़ दी। मौके पर जमा भीड़ ने होमगार्ड को छुड़वाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। होमगार्ड ने मेडिकल कराकर मामले की शिकायत सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

संजय कॉलोनी निवासी कृष्ण ने बताया कि वह पांच साल से पानीपत जिले में होमगार्ड की नौकरी कर रहा है। वह एक माह से उसकी ड्यूटी बाबरपुर थाने में लगी हुई है। जिसके तहत वह शनिवार को उप निरीक्षक अब्दुल, एएसआई कर्म सिंह, हेड कांस्टेबल रिषी, राजकुमार, राकेश के साथ टोल टैक्स पर करनाल से पानीपत लेन पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सेक्टर 18 की तरफ से एक युवक बिना हेलमेट के काले रंग की स्कूटी पर सवार होकर आया, जो पुलिस चेकिंग को देखकर वापस करनाल की तरफ गलत दिशा में भागने लगा। उसने रोकने की कोशिश की तो युवक ने एक्टिवा रोक कर उसके साथ गाली-गलौज की। उसे कहा कि एक्टिवा को तो तेरा इंस्पेक्टर भी नहीं रुकवा सकता, तूने कैसे रुकवाई, साथ ही उसके मुंह पर तीन थप्पड़ मारे। साथी पुलिसकर्मी आए और उसे छुड़ाया। 

कृष्ण ने बताया कि उसके साथी पुलिसकर्मियों ने मौके पर एंबुलेंस बुला ली। वह एंबुलेंस में बैठने लगा तो इसी बीच दो महिलाएं आ गई, जिन्होंने आते ही उसके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। उसकी वर्दी फाड़ दी। मौके पर भीड़ इकट्ठा हुई, जिन्होंने युवक और महिलाओं को धमकाया, जिसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर मौके पर ही स्कूटी छोड़कर भाग गए।