सफीदों गेट के पास एक कार बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का पोल भी टूट गया। वहीं, ट्रांसफॉर्मर का एक हिस्सा कार के ऊपर आकर गिर गया, इससे आसपास के इलाके की बिजली भी गुल हो गई और जींद-सफीदों मार्ग भी बाधित हो गया।

इस हादसे में गनीमत रही कि कार चालक को मामूली चोट आई है, जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अगर ट्रांसफार्मर नीचे गिर जाता, तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, कार के ऊपर ट्रांसफॉर्मर गिरने के बाद कार चालक भी करंट की चपेट में आ सकता था। हादसा शुक्रवार रात का है।

बिजली कर्मचारियों ने आसपास के क्षेत्र में तो रात को ही सप्लाई शुरू कर दी थी। लेकिन जो ट्रांसफॉर्मर क्षतिग्रस्त हुआ है। उससे जुड़े सफीदों गेट के आसपास के क्षेत्रों के घरों में 12 घंटे बाद भी बिजली सप्लाई चालू नहीं हो पाई थी। बिजली निगम के जेई राजकुमार ने बताया कि ट्रांसफार्मर को टक्कर मारने वाला कार चालक फतेहाबाद जिले के पाबड़ा गांव का रहने वाला सुनील कुमार है। रात को हादसे के बाद उसे पुलिस ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसके चेहरे पर कुछ जगह चोट लगी है। गाड़ी की टक्कर से एच पोल टूटा है और फिटिंग को भी नुकसान हुआ है। फिलहाल ट्रांसफॉर्मर सुरक्षित दिख रहा है। कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जा रहा है। उसके बाद इस मामले में पुलिस को शिकायत दी जाएगी। बाकी क्षेत्र की तो रात को ही बिजली सप्लाई बहाल हो गई थी। सफीदों गेट क्षेत्र में भी दोपहर तक बिजली सप्लाई चालू कर दी जाएगी।