बी-टाउन के छोटे नवाब इब्राहिम अली खान, सैफ अली खान और उनकी पहली एक्स वाइफ अमृता सिंह के बेटे हैं। फिल्मों में आने के लिए तैयार इब्राहिम अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक साल से उनका नाम टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जुड़ रहा है।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी छुप-छुपकर साथ में फिल्म देखना हो या फिर पार्टी करना, अक्सर इब्राहिम और पलक को साथ में कैप्चर कर ही लिया जाता है। हालांकि, इसके बावजूद दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। पलक ने कई बार इब्राहिम को अपना अच्छा दोस्त बताया है।

डेट नाइट पर स्पॉट हुए इब्राहिम और पलक

शनिवार को इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को साथ में स्पॉट किया गया। दोनों एक साथ मुंबई में दिखाई दिए। इस दौरान ग्रे टॉप और ब्लैक पैंट में पलक हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, इब्राहिम अली खान ने ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जींस पहनी थी। दोनों एक साथ कार में बैठकर आए और फिर साथ ही गए।

इब्राहिम ने पलक को किया प्रोटेक्ट

इस डेट नाइट से इब्राहिम और पलक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ के लाडले अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, वापसी में पलक पैपराजी से घिर जाती हैं, तब कार का दरवाजा खोल इब्राहिम उनका हाथ पकड़कर गाड़ी में बिठाते हैं। यह देख हर कोई इब्राहिम की तारीफ कर रहा है। 

इब्राहिम और पलक का वर्क फ्रंट

इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वाले हैं। वह करण जौहर की फिल्म सरजमीं में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास खुशी कपूर के साथ एक और फिल्म है। इब्राहिम ने करण को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट किया था।

बात करें पलक तिवारी की तो वह पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं। पिछले साल पलक ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था।