लखनऊ । महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती का बयान सामने आया है। गुरुवार सुबह मायावती ने ट्वीट करके भाजपा पर निशाना साधा। बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया-उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के चुनाव को प्रभावित करने के लिए देश में कभी आतंकवाद के नाम पर व कभी महाराष्ट्र में जांच एजेंसियों की गतिविधियों को के माध्यम से विरोधियों को चुप कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। जो कुछ हो रहा है, वह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। 
मायावती ने कहा कि इससे जनता को सतर्क रहना चाहिए। 
इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इस तरह की एजेंसियों का दुरुपयोग कर लोगों को अपमानित करती है। झूठे मुकदमे में फंसाती है। झठे मुकदमे लगाकर जेल भेजती है। हमने कई बार देखा है कि यहां पर भारतीय जनता पार्टीकी सरकार ने बताया था कि उनको खतरा है कि विधानसभा में आतंकवादी हमला हो सकता है, लेकिन पुड़िया निकली थी। उन्होंने कहा कि जिस पुड़िया पर आतंकी साजिश का हल्ला मचाया, जांच एजेंसियों ने जब बाद में पुड़िया को खोला तो देखा कि उसमें लकड़ी का घिसा हुआ पाउडर भरा है। 
उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के आमचुनाव को प्रभावित करने के लिए देश में कभी आतंकवाद के नाम पर व कभी महाराष्ट्र में चल रही जांच एजेन्सियों की गतिविधियों को भी लेकर जो कुछ हो रहा है, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। जनता जरूर सतर्क रहे। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कुछ भी कर सकते हैं। इनसे संभलकर रहना जरूरी है।