झारखंड के गढ़वा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिले में एक नाबालिग ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी।

ऐसे में घटना की सूचना मिलने पर मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने इस पूरे घटना का पर्दाफाश कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, महिला की हत्या करने वाला एक किशोर है, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है।

यह है पूरा मामला
पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने शुक्रवार को समाहरणालय परिसर स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

पुलिस अधीक्षक ने घटना के बार में बताया कि 22 नवंबर को जिले में किसी महिला का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। उस दौरान देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दुष्कर्म कर उस महिला की हत्या कर दी गई है।

एसआइटी ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया
हालांकि, बाद में मृतका की पहचान की गई और उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिए आवेदन में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई।

एसपी ने बताया कि एसआइटी ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। इसके बाद उस नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज में दिया गया है।