पटियाला के गांव रवास ब्राहमणा में एक अनूठी घटना सामने आई है। यहां बाइक व लोहे का सामान चुराने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट नहीं की गई, बल्कि हार पहनाकर तालियां बजाते हुए उसका स्वागत किया गया। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। 

आरोपी का साथी भागने में सफल रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि अगर चोरों के साथ मारपीट की जाती है, तो पुलिस सवाल उठाती है। ऐसे में उनके पास कोई और रास्ता नहीं बचा है। शायद इसी तरह से यह नौजवान शर्मिंदा हो जाएं और सही रास्ते पर आ जाएं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी गुरप्रीत सिंह निवासी गांव जाहलां का करीब 17 लोगों का एक गिरोह है। यह गिरोह गांवों में चोरियों व लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है। यह गिरोह लोगों की ओर से घरों के बाहर खड़े दोपहिया वाहनों को चुराकर ले जाता है। इसके बाद इन वाहनों की नंबर प्लेट उतारने के बाद सारे स्पेयर पार्ट्स को खोलकर आगे कबाड़ में बेच देते हैं, ताकि यह गिरोह पुलिस की गिरफ्त में न आ सके। 

वहीं डीएसपी समाना नेहा अग्रवाल ने कहा कि उन्हें इस बार में कोई जानकारी नहीं है। अगर इस तरह का कोई गिरोह है, जो बाइक व लोहे का सामान चुरा रहा है, तो जल्द ही इनकी धरपकड़ की जाएगी।
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें