बॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आज 28 अप्रैल को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। सामंथा के जन्मदिन पर उनके फैंस, रिश्तेदार, परिवार और दोस्तों की शुभकामानाएं लगातार आ रही हैं। कुछ ही समय पहले अभिनेता विजय देवरकोंडा और तमन्ना भाटिया ने सामंथा को जन्मदिन की बधाई दी थी। शुभकामनाओं की यह लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है। अब इसमें एक और नाम शामिल हो गया है वह हैं अभिनेता राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी का।

सामंथा और उपासना हैं अच्छी दोस्त

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु और उपासना कामिनेनी काफी अच्छी दोस्त हैं। सामंथा के इस खास दिन के लिए उपासना ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसके रिप्लाई में सामंथा ने उपासना को 'हॉटेस्ट मम्मी' का टैग दिया है। उपासना ने लिखा, ''हैप्पी बर्थ डे सामंथा रुथ प्रभु हमेशा फिट, हैल्दी और इंस्पायर करने के लिए। देखो तो जरा अपने आपको।''

सामंथा का रिप्लाई

उपासना की इस पोस्ट के बाद सामंथा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर लिखा, ''थैक्यू हॉटेस्ट मम्मी।'' साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ किचन में हंसती और बात करती नजर आ रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु की आने वाली सीरीज

सामंथा ने राम चरण के साथ 2018 में निर्देशक सुकुमार कि एक्शन थ्रिलर फिल्म रंगस्थलम में काम किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'खुशी' में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे। सामंथा की अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' है, जिसमें वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे। इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है। फैंस समांथा की इस वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन हाल ही में इसका एक पोस्टर रिलीज किया गया था।