कोलकाता नाइटराइडर्स ने मंगलवार को ईडन गार्डन्‍स पर इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच खेला, जिसमें रिंकू सिंह और मिचेल स्‍टार्क के बीच गजब की जंग देखने को मिली। स्‍टार्क ने अपनी गति वाली लेंथ बॉल से रिंकू सिंह को परेशान किया। रिंकू सिंह तो भाग्‍यशाली रहे कि उनका कैच थर्ड-मैन में छूट गया।

इसके बाद मिचेल स्‍टार्क पारी का आखिरी ओवर करने आए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पहली गेंद नीची फुलटॉस डाली, जिस पर रिंकू सिंह ने डीप मिडविकेट के ऊपर से दनदनाता छक्‍का जड़ दिया। रिंकू सिंह के इस शॉट का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फैंस फिनिशर रिंकू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि केकेआर का इंट्रा स्‍क्‍वाड मैच स्‍टार्क की पर्पल टीम और टीम गोल्‍ड के बीच खेला गया। मिचेल स्‍टार्क ने शुरुआत में कहर बरपाती हुई गेंदों से रहमानुल्‍लाह गुरबाज और युवा अंगरिक्ष रघुवंशी को खूब परेशान किया। हालांकि, ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज के आखिरी ओवर में 20 रन खर्च हुए। स्‍टार्क ने अपने स्‍पेल का अंत 1/40 के साथ किया।

इस बीच रिंकू सिंह ने 16 गेंदों में 37 रन की तेजतर्रार पारी खेली। उप-कप्‍तान नितीश राणा ने भी 30 गेंदों में अर्धशतक जमाया। वरुण चक्रवर्ती ने 40 रन देकर दो विकेट झटके।

स्‍टार्क होंगे एक्‍स फैक्‍टर: गंभीर

मिचेल स्‍टार्क आईपीएल में इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर लौट रहे हैं। केकेआर ने स्‍टार्क को रिकॉर्ड 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऐसा माना जा रहा है कि स्‍टार्क पर अपनी मोटी कमाई का अत्‍यधिक दबाव होगा। हालांकि, पूर्व कप्‍तान गौतम गंभीर ने कहा कि केकेआर के एक्‍स फैक्‍टर मिचेल स्‍टार्क होंगे।

मैं तो ऑक्‍शन टेबल पर ही कह चुका था कि स्‍टार्क एक्‍स फैक्‍टर होंगे और मुझे विश्‍वास है कि वो प्रदर्शन करेंगे। उन पर प्राइस टैग का कोई दबाव नहीं है। मुझे उम्‍मीद है उन्‍होंने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में जो किया है, वो ही केकेआर के लिए भी करेंगे।

केकेआर अपने अभियान की शुरुआत 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगा। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा।