पतना-हिरणपुर मुख्य पथ पर विजयपुर मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह बाइक व स्कार्पियो में भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक पर सवार रांगा थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव निवासी 19 वर्षीय सनोत किस्कू व सिमलजोड़ी निवासी 42 वर्षीय मामू किस्कू की मौत हो गई।

भैंसा लड़ाई देखने जा रहे थे दो बाइक सवार

शुक्रवार की सुबह 10 बजे के करीब एक बाइक (जेएच 18 एन 4521) से दोनों केंदुआ में हो रहे भैंसा लड़ाई देखने जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो (जेएच 17 एल 5729) से विजयपुर मोड़ के पास भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

बाइक का कुछ पार्ट्स टूटकर करीब 20 फीट दूर जा गिरा। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों व राहगीर की मदद से दोनों को कल्याण अस्पताल केंदुआ पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने तुरंत एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को प्रारंभिक उपचार के बाद रेफर कर दिया, लेकिन वहां से ले जाने से पूर्व ही उसकी भी मौत हो गई।

स्कार्पियो को छोड़ भाग खड़ा हुआ चालक

सूचना मिलने पर रांगा थाना के एएसआइ बबन राम दल बल के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

घटना के बाद चालक दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो को छोड़कर वहां से फरार हो गया। स्कार्पियो गोड्डा परिवहन विभाग में निबंधित है। थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल भेजा जा रहा है।