यमुनानगर। गांव मंडी निवासी महिला ने अपने बड़े बेटे पर मारपीट व घर से बाहर निकालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

यमुनानगर सदर थाना के गांव मंडी निवासी महिला प्रेमी देवी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और उसके दो बेटे हैं। प्रेमो ने बताया कि वह अपने छोटे लड़के के साथ रहती है। आरोप है कि उसका बड़ा लड़का नरेश उससे अलग रहता है जो उसके कहने सुनने में नहीं है।

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज

आरोप है कि आरोपित नरेश उसके साथ लड़ाई करके मार पिटाई करता है। इसके साथ ही घर से बाहर निकालने की धमकी भी देता है। प्रेमो देवी ने अपने बेटे नरेश पर आरोप लगाया कि वह मकान व कुरडी पर जबरन कब्जा करने की फिराक में है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

वैसे ये खबर नई नहीं जब बेटे ने मां के साथ हिंसा नहीं की हुई हो। पिछले सप्ताह नाथूसरी चौपटा तहसील के गांव दड़बाकलां में लाठी से पीटकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार किया था। 

बता दें कि आरोपित विकास उर्फ विक्की ने घटना के समय काफी शराब पी रखी थी। जिसके बाद उसने मां के साथ हिंसा की। बाद में बड़े बेटे रोशन ने घर पर आने के बाद घायल मां-बाप को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान मां चावली देवी की मौत हो गई।