भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली  के चाहने वालों की दुनिया में कमी नहीं हैं। विराट कोहली की फैन फॉलोविंग का अलग ही लेवल है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक पहुंच जाते हैं। मौजूदा समय विराट कोहली आईपीएल 2024 में खेलते हुए अपना जलवा बिखेर रहे हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बल्ले से गदर मचाया और तूफानी पारी खेली।

कोहली और कार्तिक की पारी के दम पर आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से धूल चटाई। मैच में विराट कोहली शानदार फील्डिंग और बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके होम ग्राउंड चिन्नास्वामी में उनका क्रेज भी देखने को मिला। कोहली से मिलने के लिए एक फैन ने सिक्योरिटी को चकमा दिया और उनसे मिलने मैदान में घुस गया। इसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli से मिलने सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुसा जबरा फैन

चिन्नास्वामी में मैच खेला जा रहा हो और विराट कोहली की तगड़ी फैन फोलोइंग देखने को ना मिले, ऐसा भला कैसे हो सकता है। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली से मिलने के लिए एक फैन सिक्योरिटी तोड़कर मैदान पर आ गया और कोहली के पैर छूने लगा।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन तेजी से दौड़कर कोहली के पैरों पर गिर जाता है। इसके बाद वह विराट को गले भी लगाता है। हालांकि, सिक्योरिटी वहां पहुंच जाती है और उसे वहां से ले जाती है। ये कोई पहली बार नहीं, जब किसी फैन ने सिक्योरिटी तोड़कर कोहली से मिलने की कोशिश की हो। ऐसा कई बार देखा जा चुका है।