सैन फ्रांसिस्को । एक करोड़पति महिला ने अपनी स्टोरी शेयर की है, जिसमें उसने बताया है कि बच्चे पैदा करने के बदले उसने अपने पति से क्या-क्या गिफ्ट लिए। आपको भले ही ये अजीब लग रहा हो, लेकिन लिंडा एंड्रैड नाम की करोड़पति महिला ने बताया है कि उसने बच्चे पैदा करने के बदले अपने पति से गिफ्ट्स मांगे। 23 साल की लिंडा दुबई में अपने पति रिकी एंड्रैड के साथ रहती हैं, जो क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडर हैं। 
उनके पास इतना पैसा है कि पत्नी हर वक्त शॉपिंग में बिज़ी रहती हैं। इसके अलावा भी उन्हें अपने पति से तमाम गिफ्ट मिलते रहते हैं। जानकारी के मुताबिक लिंडा और रिकी एक महंगी लाइफस्टाइल जीती हैं। अब तक तो वे अकेले ही अपनी रईसी का लुत्फ उठा रहे थे लेकिन अब ये कपल अपना बच्चा चाहता है। ऐसे में जब रिकी ने अपनी पत्नी से इसके बारे में कहा तो लिंडा ने उसके सामने अपनी डिमांड रखी। लिंडा ने साफ तौर पर पति से कहा कि उसे पहले महंगे गहने और हैंडबैग्स चाहिए, इसके बाद ही वे बच्चों के बारे में सोचेंगी।
 वे सिर्फ फैंसी और अच्छे डिनर पर मानने वालों में से नहीं हैं बल्कि उन्हें हीरे-जवाहरात मिलने के बाद ही वे मम्मी बनेंगी। इससे पहले भी टिकटॉक पर लिंडा अपनी लाइफस्टाइल को लोगों के सामने शो ऑफ करती रहती हैं। वो एक बार में लाखों रुपये शॉपिंग पर खर्च कर डालती हैं। पति उनको महंगी चीज़ें लाकर देता है, ऐसे में वो हमेशा खुद को खूबसूरत दिखाने की कोशिश करती हैं। अब जब बात फैमिली प्लानिंग पर आ गई है तो उन्होंने पति को उन गिफ्ट्स की लिस्ट थमा दी, जो उन्हें चाहिए। वो इस दौरान हर दूसरे दिन फूल, स्पा, मसाज और पति का साथ डिमांड कर रही हैं। इतना ही नहीं हर ट्राइमेस्टर पर उन्हें महंगे गिफ्ट्स भी चाहिए। 
बता दें कि शादी-ब्याह को लेकर हर इंसान का एक ही नज़रिया होता है कि वे अपना परिवार बनाना चाहते हैं। इसे लेकर पति-पत्नी मिलकर अपनी प्लानिंग करते हैं। कुछ परिवारों में इसे लेकर भी बजट बनाया जाता है तो वहीं जो लोग अमीर होते हैं, वहां बच्चों के जन्म को लेकर भी पत्नियां अपने पति से गिफ्ट की डिमांड रखती हैं।