शादी से इनकार करने पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज बीच टोला में सोमवार की रात करीब 12 बजे बासुदेव यादव नामक युवक ने घर में घुसकर 18 वर्षीय इंदु कुमारी उर्फ गुथिया को चाकू से गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बचाने आए भाई ललन यादव व बबन यादव पर भी चाकू से वार कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घायलों को सदर अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने इंदु कुमारी को मृत घोषित कर दिया।

प्राथमिक उपचार के बाद ललन यादव व बबन यादव को रेफर कर दिया। स्वजन दोनों को गया-हावड़ा ट्रेन से लेकर भागलपुर रवाना हो गए। ललन यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल का बयान लेने के लिए पुलिस भागलपुर गई है।

पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन वह फरार है। थाना प्रभारी ने बताया कि घर में सभी लोग सोए हुए थे, तभी आरोपित ने चाकू से अंधाधुंध वार कर दिया।

बताया जाता है कि इंदु के पिता रेलवे में थे, उनकी असमय मौत हो गई। अनुकंपा पर मां को नौकरी हुई है। घटना के समय मां ड्यूटी पर थी। इंदु कुमारी के शव का पोस्टमार्टम डाॅक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने किया

पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी ने बताया कि बासुदेव यादव एकपक्षीय प्रेम करता था। कुछ दिन पूर्व भी विवाद हुआ था।

हालांकि, स्वजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी। बताया कि पुलिस को इसकी सूचना पहले मिली होती तो घटना को रोका जा सकता था।